Gujarat Exclusive > गुजरात > दिल्ली: बच्चों के मामूली झड़के की वजह से हिंसक झड़प, दो गुटों में पत्थरबाजी के बाद तनाव

दिल्ली: बच्चों के मामूली झड़के की वजह से हिंसक झड़प, दो गुटों में पत्थरबाजी के बाद तनाव

0
488

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में कल रात दो बच्चों के बीच मामूली झगड़ा दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प का सबब बन गया. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई, जिसकी वजह से इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सैन के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते हुए झगड़ा हुआ, वही एक बड़े झगड़े में बदल गया. कई लड़कों की पहचान की गई है. कुछ को हिरासत में ले लिया गया है. कुछ की तलाश जारी है.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सैन ने दो समुदाय के बीच होने वाली झड़प के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रात 10 बजे के आसपास हमें सूचना मिली की फोटो चौक वेलकम में कुछ लड़ाई हुई है. बाद में जब समुदाय के बीच झगड़े की बात का पता चला तो मामले की संजीदगी को देखते हुए डिस्ट्रिक्ट फोर्स को भी वहां भेजा गया. प्राथमिक जांच में पता चला कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते समय झगड़ा हुआ था.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सैन ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि ऐसे कई उपद्रवियों को जो उपद्रव मचा रहे थे उन्हें हिरासत में लिया है. 20 लोगों को राउंडअप किया है और कुछ की तलाश जारी है. मामले में IPC के तहत कार्रवाई की जा रही है और 108 CRPC के तहत पांबद भी किया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/akhilesh-meets-lalitpur-gang-rape-victim-family/