Gujarat Exclusive > राजनीति > महासंकल्प रैली में उद्धव सरकार पर जमकर बरसे फडणवीस, कहा- अब लंका का होगा दहन

महासंकल्प रैली में उद्धव सरकार पर जमकर बरसे फडणवीस, कहा- अब लंका का होगा दहन

0
320

मुंबई में बीजेपी ने रविवार को महासंकल्प रैली का आयोजन किया था. इस दौरान पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर जमकर हमला बोला, कार्यक्रम की शुरूआत में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में अन्य भाजपा नेताओं के साथ महासंकल्प बैठक में हनुमान चालीसा का जाप कर संकेत दिया कि भाजपा हिंदुत्व के साथ खड़ी है.

इस मौके पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अब तो हनुमान चालीसा की शुरुआत हो गई है. अब लंका का दहन होगा, मेरे साथ ये सारी वानर सेना खड़ी है. ये सब मिलकर लंका का दहन करेंगे. ये जो हालात है, ये सब तो सुधर जाएंगे लेकिन जाते-जाते कई लोग निगाहों से उतर जाएंगे.

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि अभी हमने हनुमान चालीसा का पठन किया. हनुमान चालीस हमारे मन में है. क्या कभी बालासाहेब ठाकरे ने सोचा होगा कि उनके बेटे के राज में हनुमान चालीसा पढना राजद्रोह होगा और औरंगज़ेब की कब्र पर जाकर माथा टेकना राज्य शिष्टाचार होगा.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर आगे निशाना साधते हुए कहा कि आपका हिंदुत्व गधाधारी है. कल जो सभा हुई वो कौरवों की सभा थी और आज पांडवों की सभा हुई है. मुंबई में कोरोना काल के दौरान 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी हुई और ये धोखाधड़ी गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख के द्वारा की गई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hydrogen-powered-car-know-everything/