Gujarat Exclusive > राजनीति > दिग्विजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 800 साल के मुस्लिम शासन के दौरान हिंदू खतरे में नहीं था और…

दिग्विजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 800 साल के मुस्लिम शासन के दौरान हिंदू खतरे में नहीं था और…

0
415

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 800 साल मुस्लिम शासक और फिर 190 साल अंग्रेजों का शासन तब हिंदू खतरे में नहीं आया था?

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा” 800 साल मुस्लिम शासक, 190 साल अंग्रेजों का शासन, 60 साल कांग्रेस का शासन, हिंदू खतरे में नहीं आया, 7 साल आरएसएस बीजेपी का शासन, हिंदू खतरे में आ गया… ज़रा सोचिए?, क्या यह जुमला नहीं है?”

इसके अलावा दिग्गीराजा ने एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल जी ने सही कहा है. भारतीय संविधान हमारा हथियार है, जिसके द्वारा हम गरीब दलित आदिवासी अल्पसंख्यक महिला मज़दूर किसान और लोकतंत्र की रक्षा कर सकते हैं. आम लोगों की न्याय की, लड़ाई लड़ सकते है. “संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ, भारत बचाओ.”

इससे पहले क्लब हाउस चैट के दौरान दिग्विजय सिंह ने कथित तौर कहा था कि अगर केंद्र में कांग्रेस सत्ता में आई तो जम्मू-कश्मीर से हटाए गए आर्टिकल 370 को फिर से बहाल कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं कश्मीर को विशेष राज्य का दर्ज देने वाले आर्टिकल को निरस्त करने के मोदी सरकार के फैसले पर दुख व्यक्त किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-jnu-students-union-violent-clashes/