Gujarat Exclusive > राजनीति > दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मचा बवाल, CM शिवराज ने कहा- राज्य को दंगों के आग में झोकने की कोशिश

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मचा बवाल, CM शिवराज ने कहा- राज्य को दंगों के आग में झोकने की कोशिश

0
351

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दिग्गी ने बिहार की एक तस्वीर को खरगोन का बताकर ट्वीट कर दिया. इस मामले को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि आज सुबह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने धार्मिक स्थल पर झंडा फहराने का जो ट्वीट किया है वो फोटो मध्य प्रदेश की नहीं है.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने प्रदेश को दंगों की आग में झोकने की साजिश की है और मेरे प्रदेश में कोई भी व्यक्ति ऐसी साजिश करेगा तो वो कोई भी हो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह(कांग्रेस नेता) ने जिस तरह का ट्वीट किया है, वह देशद्रोह की श्रेणी में आता है और वह निंदनीय है. उन्होंने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. क्या आप दंगा कराना चाहते हो,

हालांकि विवाद बढ़ता देख दिग्गीराजा ने फोटो को हटा दिया. फोटो के साथ उन्होंने लिखा था. क्या खरगोन प्रशासन व पुलिस ने यह भाषण नहीं सुना? क्या इस प्रकार का भाषण जनता को धर्म के आधार पर भड़काने वाला नहीं है? यह खरगोन में एक स्थान का भाषण है और कहॉं कहॉं कपिल मिश्रा जी के भाषण हुए? क्या खरगोन प्रशासन व पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/manish-sisodia-jitu-vaghani-delhi-invitation/