Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बढ़ी जैकलीन की मुश्किलें, ED ने बनाया इस मामले में आरोपी, आज दाखिल करेगी चार्जशीट

बढ़ी जैकलीन की मुश्किलें, ED ने बनाया इस मामले में आरोपी, आज दाखिल करेगी चार्जशीट

0
170

ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ईडी ने उन्हें आरोपी बनाया है. मामला 215 करोड़ रुपये की वसूली से जुड़ा है. ईडी इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज से सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में ईडी ने उनकी 12 लाख की एफडी भी अटैच की थी.

इस मामले में गवाह के तौर पर जैकलीन फर्नांडिस पहले ही अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहला आरोपपत्र दाखिल किया गया था. ईडी ने इसी साल फरवरी में पिंकी ईरानी के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था. पिंकी ने ही सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाया था.

आरोप था कि पिंकी ईरानी जैकलीन फर्नांडीज के लिए महंगे तोहफे चुनती थीं और पैसे का भुगतान सुकेश करता था और वही जैकलीन फर्नांडीज को तोहफा पहुंचा दे देती थीं. सुकेश ने कई मॉडल और एक्ट्रेस पर करीब 20 करोड़ रुपये लूटा दिया था. लेकिन कुछ ने उसके महंगे उपहारों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. ईडी ने अप्रैल में जैकलीन को 7 करोड़ रुपये के उपहार और संपत्ति को अपराध की आय के रूप में संलग्न किया था.

कई अभिनेत्रियों को भी प्रभावित करने की कोशिश की
फरवरी में, ईडी ने खुलासा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने कथित तौर पर अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेत्रियों भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जान्हवी कपूर को प्रभावित करने की कोशिश की थी. ईडी सूत्रों ने बताया कि पिंकी इरानी ने कुछ अभिनेत्रियों को सुकेश से मुलाकात करवाने के लिए तिहाड़ जेल भी ले गई थी. लेकिन इन अभिनेत्रियों की पहचान नहीं बताई. पिंकी अक्सर अभिनेत्रियों से मिलती थीं. उसने अपनी पहचान परी नाम से करवाई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/6-suspicious-bodies-found-in-a-house-in-jammu/