Gujarat Exclusive > राजनीति > ईडी की कार्रवाई से कांग्रेस नाराज, कहा- आतकंवादियों के जैसा हो रहा है व्यवहार

ईडी की कार्रवाई से कांग्रेस नाराज, कहा- आतकंवादियों के जैसा हो रहा है व्यवहार

0
210

नई दिल्ली: ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए यंग इंडिया लिमिटेड के कार्यालय को सील कर दिया है. इसके अलावा कांग्रेस मुख्यालय और राहुल गांधी के आवास पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. ईडी की कार्रवाई से नाराज कांग्रेस नेताओं ने केंद्र पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेताओं ने पार्टी दफ्तर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर वार किया.

कांग्रेस ने कहा कि पुलिस सच्चाई की आवाज को नहीं दबा पाएगी. महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछे जाएंगे. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय के साथ-साथ राहुल और सोनिया गांधी के घर को घेर कर कैंप में तब्दील कर दिया है.

अजय माकन ने कहा, एआईसीसी की ओर से शनिवार को एक सर्कुलर जारी किया गया था कि महंगाई और बेरोजगारी को लेकर पांच अगस्त को देशव्यापी प्रदर्शन होगा. इसमें कहा गया है कि कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री आवास से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे. आज हमें डीसीपी का पत्र मिला है कि आप 5 तारीख को कोई प्रदर्शन नहीं कर सकते है. उन्होंने आगे कहा, आप कितना भी दबाव बना लें, कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और खाद्य पदार्थों पर जीएसटी के खिलाफ विरोध जारी रखेगी. हम नहीं डरेंगे.

क्या सरकार नेताओं को आतंकवादी मानती है? सिंघवी

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सरकार इस तरह की पुलिस कार्रवाई कर लोगों को गुमराह करना चाहती है. वह नहीं चाहती कि चैनलों पर महंगाई और बेरोजगारी की चर्चा हो, उन्होंने कहा कि क्या सरकार नेताओं को आतंकवादी मानती है? कांग्रेस सच्चाई को सामने लाने के लिए काम करती रहेगी. कांग्रेस लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए संघर्ष जारी रखेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/national-herald-office-ed-seal/