Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल और सोनिया गांधी को ईडी की नोटिस, जेपी नड्डा ने साधा निशाना

राहुल और सोनिया गांधी को ईडी की नोटिस, जेपी नड्डा ने साधा निशाना

0
134

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भोपाल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जिस हर्ष-उल्लास के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, ये भाव-विभोर करने वाला है. ये आपको और मुझे इस बात का बोध कराता है कि ये स्वागत सिर्फ मेरा स्वागत नहीं है, ये भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत है.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कल मुझे कांग्रेस के एक नेता मिला, मैंने कहा कि तुम्हारा हाल बहुत खराब है तो उन्होंने कहा कि होगा क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि 40 हमारे यहां महामंत्री हैं,156 मंत्री और कार्यकर्ता काई नहीं है. ये उनके पार्टी के अंदर का खोखलापन बताता है.

इतना ही नहीं नड्डा ने सोनिया और राहुल गांधी को ईडी की नोटिस मिलने पर तंज कसते हुए कहा कि क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए सुना है कि मैं अपराधी हूं? वे (सोनिया गांधी-राहुल गांधी) निश्चित रूप से इससे इनकार करेंगे, दस्तावेज सबूत हैं. यदि चार्जशीट दायर की जाती है, तो आप इसे रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे लेकिन उन्होंने ज़मानत मांगी है. इसका मतलब है कि वे दोषी हैं.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने कहा कि आज मध्य प्रदेश आर्थिक दृष्टि से उन्नत प्रदेश के रूप में जाना जाता है. लेकिन कांग्रेस के शासन में मध्य प्रदेश बीमारू प्रदेश के रूप में जाना जाता था. हमारा सकल घरेलु लगातार उत्पाद बढ़ता जा रहा है. प्रति व्यक्ति आय मध्य प्रदेश की 1.24 लाख प्रति वर्ष तक पहुंची है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/satyendra-jain-patriot-received-padma-vibhushan-kejriwal/