Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने ईडी से मांगी तीन दिन की मोहलत, अब सोमावर को होगी आगे की पूछताछ

राहुल गांधी ने ईडी से मांगी तीन दिन की मोहलत, अब सोमावर को होगी आगे की पूछताछ

0
265

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लगातार तीन दिन तक पूछताछ के बाद अब सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. दरअसल राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी की सेहत का हवाला देते हुए तीन की मोहलत मांगी थी जिसे ईडी ने स्वीकार कर लिया है.

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े कथित धनशोधन के मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन गुरुवार शाम को राहुल ईडी को पत्र लिखकर उनसे की जाने वाली पूछताछ को आगे बढ़ाने का आग्रह किया था.

कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पिछले रविवार से दिल्‍ली के गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से उबरने के बाद सोनिया गांधी को कुछ जटिलताओं के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. ईडी से पूछताछ के दौरान भी राहुल गांधी ब्रेक के वक्त और देर रात ईडी दफ्तर से निकलने के बाद गंगाराम अस्पताल मां से मुलाकात के लिए पहुंच रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका अपनी मां के साथ अस्‍पताल में हैं.

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ किए जाने को लेकर देश भर में कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेसी नेता केंद्र की मोदी सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/agneepath-plan-political-rhetoric-intensifies/