Gujarat Exclusive > राजनीति > ED कार्यालय पहुंची सोनिया गांधी, सुरजेवाला ने कहा- प्रतिशोध की राजनीति में धधक रहे PM

ED कार्यालय पहुंची सोनिया गांधी, सुरजेवाला ने कहा- प्रतिशोध की राजनीति में धधक रहे PM

0
104

दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए ED कार्यालय पहुंच गई हैं. नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े मनी लोंड्रिंग केस को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करेगी. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी सोनिया के प्रति एकजुटता का इजहार करते हुए उनसे प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोध में देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी वह महिला है जिनकी सास और पति देश के लिए शहीद हो गए. सरकार को इतनी शर्म नहीं आती है कि आप किसके साथ किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. ED वाले उनके घर जाकर बयान ले सकते थे, कई बार ऐसा किया गया है कि ED घर जाकर बयान लेती है.

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि सोनिया जी को जैसे बुलाया गया वो बेहतर हो सकता था. हम जानते हैं और मानते हैं कि कानून सबके लिए बराबर है. इनके शासन में कानून सबके लिए समान नहीं है. जो BJP में है उसके लिए कानून बदल जाता है. इन्होनें देश में 2 कानून बनाया है विपक्ष के लिए अलग और पक्ष के लिए अलग.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर कहा कि पिठ्ठू ED, डरपोक CBI और IT ही अब मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं. प्रतिशोध की राजनीति में धधकते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार ना कांग्रेस को ना प्रजातंत्र को डरा पाई है ना डरा पाएगी. हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेगें. प्रजातंत्र के प्रहरी नेशनल हेराल्ड स्वतंत्रता संग्राम का चिन्ह है. ये सच की लड़ाई है ये जीतेगी.

सलमान खुर्शीद ने इस मामले को लेकर कहा कि आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता इससे रुष्ट है. BJP मोदी जी को कितना बचाते हैं जब वे मोदी जी के लिए ये कर सकते हैं तो हम सोनिया गांधी के लिए नहीं कर सकते हैं. मोदी जी अभी 8-10 साल से देश में दिखे हैं, सोनिया गांधी का परिवार कबसे इस देश की सेवा करते आ रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-sonia-interrogation-protest-bjp-attack/