Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP और शिंदे गुट का गठबंधन अस्थाई, बागी विधायकों को कसाब से ज्यादा दी गई सुरक्षा: संजय राउत

BJP और शिंदे गुट का गठबंधन अस्थाई, बागी विधायकों को कसाब से ज्यादा दी गई सुरक्षा: संजय राउत

0
255

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं. हालांकि उसके बाद भी सियासी घरमासान जारी है. आज महाराष्ट्र के नव नियुक्त सीएम एकनाथ शिंदे की सरकार ने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट को पास कर लिया है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है.

संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी में लोग आते हैं चले जाते हैं, ऐसा हर पार्टी में होता है. हमारे लोग भी गए लेकिन यह लोग चुनकर वापस कैसे आएंगे? यह लोग शिवसेना के नाम और हमारे कार्यकर्ता की मेहनत से चुनकर आए थे, कोई प्रलोभन या किसी एजेंसी के दबाव की वजह से यह लोग चले गए. यह अस्थायी व्यवस्था है.

इसके अलावा राउत ने कहा कि जो लोग छोड़कर गए हैं उनका गांव में घूमना भी मुश्किल है. कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी जितनी इनको (विधायकों को) दी गई. जब यह लोग मुंबई में उतरे तो लगभग आर्मी को बुला लिया था. गुवाहाटी में भी देखा होगा कि किस तरह से घेराबंदी की थी. आपको किस बात का डर है?

विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में पास होने के बाद महाराष्ट्र उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि मैंने कहा था कि मैं वापस आऊंगा, लेकिन जब मैंने ऐसा कहा तो कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया. मैं आज वापस आया हूं और उन्हें (एकनाथ शिंदे) अपने साथ लाया हूं. मैं उन लोगों से बदला नहीं लूंगा जिन्होंने मेरा मजाक उड़ाया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lalu-yadav-fell-down-the-stairs-of-the-house/