Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमद पटेल के बेटे ने कांग्रेस छोड़ने का दिया इशारा, कहा- इंतजार करते-करते थक गया लेकिन…

अहमद पटेल के बेटे ने कांग्रेस छोड़ने का दिया इशारा, कहा- इंतजार करते-करते थक गया लेकिन…

0
440

अहमदाबाद: जैसे-जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक पारा भी गर्म होता जा रहा है. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. दिवंगत वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने पार्टी आलाकमान से निराशा जताते हुए पार्टी से इस्तीफे का संकेत दिया है.

फैसल पटेल ने एक छोटा सा ट्वीट कर लिखा “मैं इंतजार करते-करते थक गया हूं, मुझे आलाकमान से कोई प्रोत्साहन नहीं मिलता.” मैं अपना विकल्प खुला रख सकता हूँ…!!!

पिछले महीने के अंत में, अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने कहा कि वह अभी तक राजनीति में औपचारिक प्रवेश के बारे में निश्चित नहीं हैं. हालांकि, वह अपने जिला भरूच और नर्मदा के लिए पर्दे के पीछे से काम करते रहेंगे. फैसल ने रविवार को एक ट्वीट में कहा था कि, “एक अप्रैल से मैं भरूच और नर्मदा जिलों की सात विधानसभा सीटों का दौरा करूंगा.”

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फैसल पटेल भरूच की वागरा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. फैसल पटेल सक्रिय राजनीति में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि, कांग्रेस आलाकमान ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है, यही वजह है कि उन्हें ट्वीट कर अपनी नाराजगी दिखानी पड़ी है.

इससे पहले फैसल ने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने लिखा था “आखिरकार हमारे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी से मिलने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं! एक दिल्ली निवासी के रूप में, मैं उनके वर्क इथिक्स और नेतृत्व कौशल का एक अग्रणी प्रशंसक हूं. मानवता पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रभाव और देश में वर्तमान राजनीतिक मामले पर चर्चा की.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-udgam-school-dadagiri-bouncer/