Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर में कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 26 छात्र संक्रमित

गांधीनगर में कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 26 छात्र संक्रमित

0
146

गांधीनगर: गुजरात में कोरोना ने एक बार फिर सिर उठा लिया है. गुजरात के शहरों में कोरोना तेजी से आगे बढ़ रहा है. वहीं राजधानी गांधीनगर में कोरोना का विस्फोट हुआ है, गांधीनगर में एक साथ 26 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आई है.

गांधीनगर में एक साथ 26 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिनमें से 13 मेडिकल के छात्र हैं. गांधीनगर के जीएमईआरएस मेडिकल कॉलेज के 13 छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं. गौरतलब है कि गांधीनगर शहर में कोरोना के 45 मामले सामने आए थे. जिनमें से 13 कोरोना के पॉजिटिव छात्र हैं. पता चला है कि ये सभी छात्र अहमदाबाद में एक पार्टी में गए थे. इसके अलावा, IIT गांधीनगर के 13 छात्रों को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

वहीं, अहमदाबाद के पश्चिम और उत्तर-पश्चिम इलाकों में अधिक मामले सामने आए हैं. अहमदाबाद में 24 घंटे में एक ही दिन में कोरोना के 259 मामले सामने आए हैं. अकेले जोधपुर क्षेत्र में सबसे ज्यादा 25 मामले सामने आए हैं. तो शहर के उत्तर-पश्चिम और पश्चिम इलाकों में कोरोना के मामले दर्ज हुए हैं. थलतेज, बोडकदेव, जोधपुर, नारंगपुर, चांदखेड़ा, शाहीबाग में कोरोना के नए मामले सामने आए आ रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/4-pakistani-fishermen-arrested-in-kutch-haraminala/