Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गिरीराज ने ममता को बताया तानाशाह किम जोंग, कहा- बंगाल में नहीं रह सकता उनके खिलाफ बोलने वाला

गिरीराज ने ममता को बताया तानाशाह किम जोंग, कहा- बंगाल में नहीं रह सकता उनके खिलाफ बोलने वाला

0
442

नई दिल्ली: अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीते दिनों हुई कथित हिंसा को लेकर ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता कि राजनीतिक छवी किम जोंग की तरह बन चुकी है. इसलिए उनको इस्तीफा दे देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बंगाल की घटना ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की जीती जगती विफलता का परिणाम है. उनकी राजनीतिक छवी किम जोंग की तरह बन चुकी है कि जो भी उनके ख़िलाफ़ बोलेगा उनको राज्य में रहने नहीं दिया जाएगा. उनको खुद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.

बंगाल होगा अगला कश्मीर-गिरिराज सिंह

बीते दिनों द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के बाद सिंह ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बंगाल अगला कश्मीर होगा, अगर बंगाल के हिन्दू अपने वजूद की लड़ाई नहीं लड़े तो. एक ज़िला नहीं दर्जनों ज़िले हैं. देश के अंदर कट्टरवादिता से ख़तरा है. हमें मुसलमानों से खतरा कम है मुस्लिम कट्टरपंथियों से ज्यादा खतरा है.

इसके अलावा ‘केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जो लोग आज ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बैन करने की बात कर रहे हैं वे देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. इसे गांव की चौपाल तक दिखाना चाहिए. मैं आज कह रहा हूं कि आज ममता बनर्जी का वही रोल है जो कभी कश्मीर में राजनेताओं का था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lok-sabha-mcd-integration-bill-introduced/