Gujarat Exclusive > राजनीति > माइकल लोबो ने नकारी भाजपा से सांठगांठ की बात, कहा- मैं कांग्रेस के साथ ही हूं

माइकल लोबो ने नकारी भाजपा से सांठगांठ की बात, कहा- मैं कांग्रेस के साथ ही हूं

0
220

गोवा कांग्रेस में शुरू हुआ सियासी संकट थम गया है. इस बीच पार्टी के प्रदेश प्रभारी ने सत्ताधारी भाजपा पर निशाना साधा साधते हुए इसे ‘फ्लॉप ऑपरेशन कमल’ बताया है. पणजी में कांग्रेस विधायकों से मुलाकात के बाद AICC महासचिव मुकुल वासनिक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज गोवा के कांग्रेस विधायक दल के साथ बैठक हुई. यहां पर विधानसभा का अधिवेशन चल रहा है, उसमें किस अधिक सक्रियता के साथ कांग्रेस की भूमिका सदन में रखना है उस पर चर्चा हुई.

कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गोवा में कुछ लोगों ने हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की लेकिन हमारे नेताओं और विधायकों ने दिखा दिया कि वो हर नापाक इरादा जो हमें तोड़ने की कोशिश करेगा, उसे हम सफल नहीं होने देंगे.

गोवा के विपक्ष नेता के पद से हटाए जाने के बाद माइकल लोबो ने कहा कि यह (मुकुल वासनिक से मुलाकात) कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं थी. कांग्रेस के वरिष्ठ राज्यसभा सदस्य यहां राज्य में हो रही घटनाओं पर चर्चा करने के लिए आए थे, मैंने उनसे कहा है कि हम कांग्रेस पार्टी के साथ हैं. मैंने कहा है कि यहां(गोवा राज्य में) जो भी राजनीतिक घटनाएं हो रही है उस पर आपको व्यक्तिगत रूप से चर्चा करनी चाहिए.

गोवा के विपक्ष नेता के पद से हटाए जाने के बाद माइकल लोबो ने पणजी में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि कोई विपक्ष का नेता बनना चाहता है इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं. नहीं, (भाजपा के साथ) मेरी कोई सांठगांठ नहीं है. मुझे लगता है कि कोई विपक्ष का नेता बनना चाहता है और इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-415/