Gujarat Exclusive > गुजरात > संघवी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर गोपाल इटालिया के खिलाफ FIR दर्ज

संघवी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर गोपाल इटालिया के खिलाफ FIR दर्ज

0
120

सूरत: गुजरात में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक नेता एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं. गुजरात की राजनीति में उथल-पुथल सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने राज्य के गृह मंत्री पर ड्रग्स के मुद्दे पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर सूरत पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. गुजरात में बीते कुछ दिनों से लगातार ड्रग्स जब्त की जा रही है. इसी मामले को लेकर इटालिया ने हर्ष संघवी को ‘ड्रग्स सांघवी’ कहकर संबोधित किया था. जिसके बाद उमरा थाने में इटालिया के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई गई है.

आप नेता गोपाल इटालिया ने कहा कि गृह मंत्री को भगवान गणपति सूझ-बूझ दें, मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने से अदानी पोर्ट पर ड्रग्स आना बंद नहीं होगा. मैंने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है, मैंने कभी ड्रग्स नहीं बेचा है, फिर भी वे मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहे हैं, ऐसा लगता है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी से डरती है. यह अच्छी बात है कि ड्रग्स पकड़ा जाता है, लेकिन गुजरात में ही अक्सर ड्रग्स क्यों आते हैं, माफियाओं को ऐसा क्यों लगता है कि गुजरात में ही ड्रग्स भेजा जाए, क्या उन्हें किसी नेता का समर्थन मिल रहा है?

अरविंद केजरीवाल आज जहां गुजरात के दौरे पर हैं, वहीं इसी मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे खिलाफ कई शिकायतें और भी दर्ज होंगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mumbai-murder-accused-arrested-from-gujarat/