Gujarat Exclusive > गुजरात > सीनियर क्लर्क क्लास-3 की परीक्षा दोबारा ली जाएगी, GSSSB अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी जानकारी

सीनियर क्लर्क क्लास-3 की परीक्षा दोबारा ली जाएगी, GSSSB अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
361

गांधीनगर: गुजरात गौण सेवा पसंदगी मंडल (GSSSB) ने सीनियर क्लर्क क्लास-3 परीक्षा के मुद्दे पर अहम घोषणा की है. जिसमें तकनीकी कारणों से रद्द की गई परीक्षा को दोबारा लेने का फैसला किया गया है. GSSSB अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

इस बात की जानकारी गुजरात गौण सेवा पसंदगी मंडल के अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी है. जिसमें कहा गया है कि कंप्यूटर प्रवीणता की परीक्षा भी दोबारा ली जाएगी. तकनीकी कारणों से परीक्षा रद्द करने की मांग की गई थी. इस परीक्षा की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी.

गुजरात गौण सेवा पसंदगी मंडल के अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब यह परीक्षा दोबारा ली जाएगी. सीनियर क्लास 3 की सीधी भर्ती के लिए पार्ट 2 कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा पुलिस अकादमी कराई में कुल 7 सत्रों में 3 से 5 मार्च तक आयोजित की गई थी.

इस परीक्षा के दौरान कुछ तकनीकी दिक्कतें आई थीं. जिसकी वजह से कुछ उम्मीदवारों ने परीक्षा फिर से आयोजित करने की मांग की थी. जिसके बाद गुजरात गौण सेवा पसंदगी मंडल ने सभी प्रस्तुतियों की समीक्षा करने के बाद उम्मीदवारों की रुचि को ध्यान में रखते हुए इस परीक्षा को फिर से आयोजित करने का निर्णय लिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ayesha-suicide-husband-10-years-in-jail/