Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना अलविदा कहने की कगार पर, 18 जिला हुए कोरोना मुक्त

गुजरात में कोरोना अलविदा कहने की कगार पर, 18 जिला हुए कोरोना मुक्त

0
526

अहमदाबाद: पहली और दूसरी लहर में गुजरात भले ही लड़ाई में थोड़ा हार गया हो, लेकिन तीसरी लहर में गुजरात ने कोरोना के खिलाफ आक्रामक तरीके से लड़ाई लड़ी है. गुजरात में अब कोरोना अलविदा कहने की कगार पर है. जल्द ही गुजरात से कोरोना का नाम मिट जाएगा. गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 17 मामले सामने आए हैं. ये 17 मामले गुजरात के सिर्फ पांच शहरों में सामने आए हैं. जिसके बाद जानकारी सामने आई है कि राज्य में 18 जिले ऐसे हैं जो कोरोना से मुक्त हो चुके हैं.

गुजरात में कल 17 नए मामले सामने आए थे. जिसमें से अहमदाबाद नगर निगम में 10 मामले, सूरत और वडोदरा नगर निगम में 2-2 मामले, बनासकांठा, तापी और वडोदरा ग्रामीण में 1-1 मामले सामने आए थे. ताजा अपडेट के मुताबिक, राज्य में फिलहाल 276 एक्टिव केस हैं.

इन जिलों में एक भी नहीं एक्टिव केस

अमरेली, आणंद, भरूच, भावनगर, बोटाद, देवभूमि द्वारका, गिर सोमनाथ, जूनागढ़, खेड़ा, महिसागर, मेहसाणा, मोरबी, नर्मदा, नवसारी, पाटन, पोरबंदर, साबरकांठा, सुरेंद्रनगर यह तमामत जिला कोरोना से मुक्त हो चुके हैं. इन जिलों में फिलहाल एक भी एक्टिव केस नहीं है.

अहमदाबाद जिले में 1, अरावली में 1, बनासकांठा में 1 और डांग में 1 एक्टिव केस है. दाहोद, जामनगर शहर और वलसाड में 2-2 केस हैं. छोटाउदेपुर और तापी में 3-3 एक्टिव केस हैं. इसके अलावा, कच्छ में 5, गांधीनगर शहर में 6, पंचमहल में 8, जामनगर में 9, राजकोट जिले में 10, वडोदरा जिले में 14, सूरत जिले में 18, राजकोट शहर में 18, सूरत शहर में 21, अहमदाबाद शहर में 60 एक्टिव केस फिलहाल हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-polls-btp-aap-alliance-possibility/