Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP-कांग्रेस अमीरों को बना रहीं और अमीर, आप को मौका दो गरीबी कर देंगे दूर: केजरीवाल

BJP-कांग्रेस अमीरों को बना रहीं और अमीर, आप को मौका दो गरीबी कर देंगे दूर: केजरीवाल

0
365

भरूच: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भरूच में ‘आदिवासी संकल्प महासम्मेलन’ जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने मंच से साढ़े 6 करोड़ गुजरात वासियों को प्रणाम करते हुए कहा कि हमें एक मौका दे दो हमने अगर 5 साल में यहां के सभी स्कूल ठीक नहीं किए तो हमें यहां से भाग दीजिएगा.

इसके अलावा AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली की सरकारी स्कूल देखें. 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का बुरा हाल कर दिया. इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा.

केजरीवाल ने समारोह को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पार्टी सिर्फ अमीरों को अमीर बना रही है लेकिन मैं आपको कहता हूं कि हमें एक मौका दे दो हम आपकी गरीबी दूर कर देंगे. हम लोग आपके साथ खड़े हैं और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी है. गुजरात की बीजेपी सरकार ने पूरी दुनिया में पेपर लीक करने के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है. मैं भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वो एक पेपर बिना लीक कराए हुए परीक्षा करा दें.

गौरतलब है कि इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं. भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में भी ऐतिहासिक परिणाम हासिल करने की रणनीति बना रही है. जिसके तहत केंद्र सरकार के नेता एक के बाद एक गुजरात का दौरा कर रहे हैं. वहीं आप भी इस चुनाव में खुद को कांग्रेस का विकल्प मान रही है. इसीलिए केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर पार्टी के पक्ष में सियासी माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-army-chief-guard-of-honor-honored/