Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात बीजेपी विधायक देखेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’, किया गया खास शो का आयोजन

गुजरात बीजेपी विधायक देखेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’, किया गया खास शो का आयोजन

0
551

गांधीनगर: 90 के दशक में कश्मीर में पंडितों पर हुए अत्याचार को दर्शाती फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों हंगामा मचा रखा है. कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म के कंटेंट को नफरत फैलाने वाला करार दे रहे हैं. इस बीच फिल्म को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. भाजपा शासित कई राज्यों ने फिल्म को टेक्स फ्री कर दिया है.

बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. जहां इस फिल्म को गुजरात समेत कई बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, वहीं इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर मिल रही है. जिसमें कल गुजरात के सभी भाजपा विधायकों को द कश्मीर फाइल्स दिखाने की योजना बनाई गई है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कल शाम विधानसभा सत्र समाप्त होने के बाद भाजपा के सभी विधायक कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने जाएंगे. इसके लिए सिटी पल्स सिनेमा हॉल, गांधीनगर में विशेष आयोजन किया गया है.

गौरतलब है कि फिल्म में जम्मू और कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके दर्द को दर्शाया गया है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचार को खूबसूरती से फिल्माया गया है. फिल्म में अनुपम खैर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने शानदार अभिनय किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/budget-session-cm-bhupendra-patel-dinner-invitation/