Gujarat Exclusive > गुजरात > राहुल गांधी से मिलने के बाद बोले रघु शर्मा- गुजरात बन गया है ड्रग का अड्डा, जनता चाहती है बदलाव

राहुल गांधी से मिलने के बाद बोले रघु शर्मा- गुजरात बन गया है ड्रग का अड्डा, जनता चाहती है बदलाव

0
416

नई दिल्ली/गांधीनगर: पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के बाद राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पार्टी की सरकार बची हुई है. इसलिए कांग्रेस का पूरा ध्यान अब आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव पर है. इसके लिए गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली में डेरा डाला है. गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से मिलने के बाद नए संगठन और विधानसभा चुनाव पर चर्चा की.

राहुल गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस नेता और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं तो उस चुनाव में किस तरह के कार्यक्रम होने हैं, क्या फैसले लेने हैं इन सब विषयों पर राहुल गांधी जी के साथ चर्चा हुई है.

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने कहा कि 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है. कांग्रेस पार्टी में ही वो दम है जो गुजरात में बदलाव ला सकती है. इस बार भी गुजरात में जबरदस्त लड़ाई होगी. गुजरात की जनता बदलाव चाहती है, क्योंकि 27 साल में गुजरात में बेरोजगारी बढ़ी है और गुजरात ड्रग का अड्डा बन गया है.

गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने आगे कहा कि आज गुजरात में होने वाले चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हुई है. गुजरात में सिर्फ भाजपा और कांग्रेस के बीच ही मुकालबा होगा. हम 6 अप्रैल को गुजरात में एक पदयात्रा निकालेंगे जो गुजरात, राजस्थान से होते हुए दिल्ली आएगी. ये पदयात्रा साबरमती आश्रम से शुरू होगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hyderabad-fire-11-migrant-laborers-killed/