Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान, देश की संपत्ति पर ‘अल्पसंख्यकों’ का पहला हक…’

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान, देश की संपत्ति पर ‘अल्पसंख्यकों’ का पहला हक…’

0
207

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरकत में आ गई है. इसके अलावा ओवैसी की पार्टी भी गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. अगर ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ेगी तो कांग्रेस को भारी नुकसान होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसलिए कांग्रेस अभी से अल्पसंख्यों को साधने की कोशिश कर रही है. इस बीच गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने सार्वजनिक मंच से बयान दिया है कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है.

जगदीश ठाकोर ने अहमदाबाद में आयोजित गुजरात कांग्रेस अल्पसंख्यक सम्मेलन में कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने डंके की चोट पर कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है. आज भी कांग्रेस उनके बयान के साथ खड़ी हुई है.

जगदीश ठाकोर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि इस तरह बोलने से कितना नुकसान हुआ और कितना होगा, इसका अंदाजा लगाने के बावजूद कांग्रेस पार्टी अपनी विचारधारा पर कायम है. इसलिए कांग्रेस ने एक बार फिर दावा किया है कि भारत की संपत्ति पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है.

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने भाजपा पर हमला बोलते कहा कि बीजेपी के पास आज कार्यकर्ता नहीं है, सारे कार्यक्रम सरकार के खर्चे पर हो रहे हैं. जगदीश ठाकोर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि राज्य में अल्पसंख्यकों के 20000 से अधिक वोटों वाली 60 सीटें हैं, इन सभी सीटों पर कार्यक्रम किया जाएगा. अल्पसंख्यक के हर फिरका और जमात को हर बैठक में आमंत्रित किया जाएगा. कांग्रेस के वोटर मतदान नहीं करते इसलिए सत्ता में नहीं आ पाते.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-mla-gyasuddin-sheikh-big-claim/