Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस के नेता का विवादित बयान, कहा- पार्टी 11% के लिए हार्दिक-नरेश के पीछे पड़ी थी

गुजरात कांग्रेस के नेता का विवादित बयान, कहा- पार्टी 11% के लिए हार्दिक-नरेश के पीछे पड़ी थी

0
278

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के नेता इस समय अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. एक के बाद एक नेताओं के बयानों का विरोध हो रहा है. जगदीश ठाकोर के अल्पसंख्यक वाले बयान के बाद अब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कदीर पीरजादा को पाटीदार नेता नरेश पटेल पर बयान देना भारी पड़ गया है. राजकोट में कांग्रेस विधायकों ने कदीर पीरजादा का विरोध किया है. इसके अलावा ललित वसोया ने जगदीश ठाकोर को पत्र लिखाकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कदीर पीरजादा ने एक कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस 11 फीसदी के लिए हार्दिक-नरेश पटेल पीछे पड़कर अल्पसंख्यक को भूल जाती है. जबकि नरेश पटेल सामने से कांग्रेस में जुड़ने के लिए चलकर आए थे. आप भूल गए हैं कि अल्पसंख्यक कांग्रेस की सरकार बनाते थे. हम जगदीश ठाकोर को पहले से ही कह रहे थे, अपनी ताकत से 120 तक पहुंचने की कोशिश करो और हमारे साथ जुड़ो, क्या होगा अगर आप हमें भूल जाते हैं, क्या होगा यदि आप हमारा प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं. शायराना अंदाज में पीरजादा ने कहा कि शिकायत करना छोड़ दो.

ललित वसोया ने पार्टी को लिखा पत्र
ललित वसोया ने कदीर पीरजादा के बयान का विरोध किया है. ललित वसोया ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए जगदीश ठाकोर को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में कहा कि इस तरह के बयान से पाटीदार समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है और इससे काफी आक्रोश है. इस तरह के बयान पार्टी को आहत कर रही. उन्होंने मांग की है कि भविष्य में कोई भी इस तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान न दे.

गौरतलब है कि दिनेश बांभनिया ने भी कदीर पीरजादा के इस बयान का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि कदीर भाई द्वारा नरेश पटेल के बारे में कल दिए गए बयान से पाटीदार समुदाय में बहुत दुख और गुस्सा है. इसलिए मैं कांग्रेस अध्यक्ष से अनुरोध करता हूं कि जिम्मेदार होने के नाते किसी भी समाज के बारे में इस तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं है. इस बयान के लिए पीराजादा माफी मांगे अगर ऐसा नहीं होगा तो हम पूरे गुजरात में कांग्रेस पदाधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-free-spoken-english-course-announced/