Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर: DGP प्रशंसा पुरस्कार की गई घोषणा, 110 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

गांधीनगर: DGP प्रशंसा पुरस्कार की गई घोषणा, 110 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

0
409

गांधीनगर: गुजरात में पुलिसकर्मियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशस्ति पुरस्कार दिया जाता है. यह पुरस्कार इस वर्ष उन पुलिसकर्मियों को दिया जाता है जिन्होंने अपनी सेवा के दौरान उत्कृष्ट कार्य किया है. इस साल भी डीजीपी प्रशंसा पुरस्कार की घोषणा की गई है.110 पुलिसकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा.

गुजरात पुलिस के आईपीएस अधिकारियों से लेकर राज्य के पुलिसकर्मियों में शामिल पुलिस कांस्टेबल तक, इस साल लगभग 110 पुलिसकर्मियों को उनके सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित किया जाएगा. पिछली बार गांधीनगर करई पुलिस अकादमी में DGP’S Commendation disc यानी डीजीपी प्रशंसा पुरस्कार कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

जिसमें 16 आईपीएस अधिकारियों, पुलिस निरीक्षकों से लेकर कांस्टेबल तक के 78 पुलिस कर्मचारियों को डीजीपी प्रशंसा पदक से सम्मानित किया गया था. इस साल भी शानदार प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों और पुलिस कर्मियों का चयन किया गया है.

अपराध शाखा के डीसीपी, पीआई व्यास, पीआई ब्रह्मभट्ट, एटीएस डीआईजी दीपेन भद्र जैसे 110 पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को भी पुरस्कार दिया जाएगा. सम्मानित होने वाली लिस्ट में अहमदाबाद के पुलिस कर्मियों के नाम बड़ी संख्या में हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/godhra-hallol-newborn-baby-found/