Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी का बड़ा बयान, पार्टी टिकट देगी तो लड़ूंगा चुनाव

गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी का बड़ा बयान, पार्टी टिकट देगी तो लड़ूंगा चुनाव

0
192

गांधीनगर: गुजरात में पहली बार ‘मिशन 2022’ के लिए एक-दो नहीं, बल्कि तीन राजनीतिक दल सक्रिय हैं. गुजरात में आप के आने के बाद बीजेपी-कांग्रेस की परेशानी बढ़ने वाली है. अरविंद केजरीवाल जिस तरह से गुजरात में सक्रिय हुए हैं, उसे देखकर अब बीजेपी और कांग्रेस भी चुनावी मोड में आ गई हैं. गुजरात बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव प्रचार के लिए अलग-अलग 5 राज्यों के कार्यकर्ताओं को गुजरात लाने की योजना बनाई जा रही है. इस बीच राज्य के पूर्व सीएम का बड़ा बयान सामने आया है.

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजयभाई रूपाणी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक सांकेतिक बयान दिया. विजयभाई रूपाणी ने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ेंगे. अगर पार्टी टिकट नहीं देगी तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. लेकिन वह एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को जिताने का काम जारी रखेंगे.

आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी भूमिका के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि अगर भाजपा उनको टिकट देती है, तो वह चुनाव लड़ेंगे. अगर पार्टी उन्हें टिकट नहीं देती है तो वह संगठन को मजबूत करने का काम करते रहेंगे. वह इस तरह का काम करते रहेंगे जो भाजपा को सत्ता में वापस लाया जा सके. इसके अलावा पार्टी द्वारा पारित आदेश उनके लिए मान्य होगा.

गौरतलब है कि गुजरात राज्य विधानसभा चुनाव की घोषणा अगले अक्टूबर में होने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में संभावना ज्यादा है कि बीजेपी नए चेहरों को चुनाव लड़ने का मौका देगी. जिसकी वजह से पुराने और अनुभवी नेताओं को फिर से संगठन के काम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/terrorists-enter-somalia-hotel-hyatt/