Gujarat Exclusive > गुजरात > मिशन 2022 को लेकर गुजरात आएंगी प्रियंका गांधी, 4 जोन में सम्मेलन करने की तैयारी में कांग्रेस

मिशन 2022 को लेकर गुजरात आएंगी प्रियंका गांधी, 4 जोन में सम्मेलन करने की तैयारी में कांग्रेस

0
353

अहमदाबाद: निकट भविष्य में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. हर पार्टी के दिग्गज नेता गुजरात का दौरा कर मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात का दौरा करेंगी. मिशन 2022 के लिए प्रियंका गांधी मई के अंत में गुजरात आ सकती हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी मध्य गुजरात में एक महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगी. इसके अलावा आणंद एवं खेड़ा जिला में सहकारी क्षेत्र से जुड़ी महिलाओं का सम्मेलन होगा. गुजरात कांग्रेस ने महिला अधिवेशन की तैयारी शुरू कर दी है. सहकारिता क्षेत्र से जुड़ी 20 हजार से अधिक महिलाओं के सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर हैं. कांग्रेस गुजरात के चार जोन में अलग-अलग अधिवेशन आयोजित करने की योजना बना रही है. कांग्रेस इस बार बीजेपी को हराने के लिए गुजरात में अपनी स्टार प्रचारक और लोकप्रिय युवा प्रियंका गांधी को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है.

कांग्रेस ने प्रियंका को गुजरात विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाने का निर्देश दिया है. बता दें, गुजरात में पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी 26 सीटों पर जीत हासिल की थी. इसके अलावा विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी सत्ता हासिल करने में कामयाब नहीं हुई थी. जिसके बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे.

सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी आने वाले दिनों में यानी मई के अंत में मध्य गुजरात पहुंचेंगी और स्थानिक नेताओं से चर्चा करेंगी कि भाजपा के खिलाफ कैसे जीत हासिल करें, इस पर मार्गदर्शन देंगी. साथ ही वह यह भी जानकारी लेंगी कि किन-किन जिलों में कांग्रेस कमजोर स्थिति में है. प्रियंका गांधी वहां का दौरा कर योजना बनाएंगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-congress-rebellion/