Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में अगले 5 दिन भारी बारिश की संभावना, मछुआरों को समुद्र में न जाने की हिदायत

गुजरात में अगले 5 दिन भारी बारिश की संभावना, मछुआरों को समुद्र में न जाने की हिदायत

0
440

अहमदाबाद: गुजरात में बारिश की तीव्रता कम हो गई है. हालांकि, राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश की स्थिति बनी हुई है. इस बीच, मौसम विभाग ने गुजरात में फिर से बारिश की भविष्यवाणी की है. राज्य में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. कुछ जिलों में सामान्य तो कुछ जिलों में भारी से अतिभारी बारिश की संभावना है.

अहमदाबाद मौसम विज्ञान विभाग की निदेशक मनोरमा मोहंती के मुताबिक, राज्य में 21 और 22 जुलाई से फिर बारिश की तीव्रता बढ़ेगी. इस बीच अहमदाबाद शहर में छिटपुट बारिश की संभावना है, भारी बारिश की संभावना नहीं है. जबकि सौराष्ट्र और कच्छ में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है.

गुजरात में 21 और 22 जुलाई को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. बारिश अभी बमुश्किल थमी है, ऐसे में गुजरात में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होने जा रहा है. दक्षिण गुजरात में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. 23 और 24 तारीख को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. वहीं 23 जुलाई को साबरकांठा, अरावली, महिसागर में भारी बारिश का अनुमान है.

मौसम विभाग ने 23 और 24 जुलाई को अहमदाबाद में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. 22 जुलाई को सूरत, वलसाड, डांग में भारी बारिश हो सकती है. जबकि 23 और 24 तारीख को मौसम विभाग ने राज्य के तटों को अलर्ट कर दिया है. मौसम विभाग ने मछुआरों को समुद्र में न जाने की हिदायत दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/heavy-rain-surat-2-beach-closed/