Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरातियों को मास्क से कब मिलेगा छुटकारा? स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि…

गुजरातियों को मास्क से कब मिलेगा छुटकारा? स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि…

0
407

मेहसाणा: देश में कोरोना के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली और बड़े राज्यों महाराष्ट्र, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल से सभी कोरोना प्रतिबंध हटा दिए गए हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र और तेलंगाना सरकारों ने कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने से राहत दे दी है. जिसके बाद अब सवाल यह उठता है कि गुजरात में भी कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है, इसलिए अन्य राज्यों की तरह मास्क से कब निजात मिलेगी?

यह पूछे जाने पर कि गुजरात के नागरिकों को मास्क से कब राहत मिलेगी, इस सवाल के जवाब देते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि गुजरात में कोरोना के नए केस सिंगल डिजिट में आ गए हैं. प्रशासन की अनुमति मिलने से पहले ही लोगों ने छूट ले ली है. नियम हो या न हो, लोगों ने अब सोशल डिस्टेंस को हटा दिया है.

गौरतलब है कि गुजरात समेत पूरे देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और एक बार फिर जनजीवन सामान्य हो गया है. केंद्र सरकार ने सोशल डिस्टेंस और मास्क को छोड़कर देश में कोरोना के नियम हटा दिए हैं. इन सबके बीच गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल ने मेहसाणा में मास्क हटाने के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल ने खुद माना है कि मास्क पहनने से लोगों ने अपनी मर्जी से छूट ले रखी है. भीड़-भाड़ में भी अब लोग कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-kejriwal-visits-sabarmati-ashram/