Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: फिल्म पुष्पा के स्टाइल में तस्करी की कोशिश, 5.50 करोड़ की लाल चंदन जब्त

गुजरात: फिल्म पुष्पा के स्टाइल में तस्करी की कोशिश, 5.50 करोड़ की लाल चंदन जब्त

0
538

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्षा को रिलीज हुए काफी वक्त गुजर गया है. लेकिन इस फिल्म का डॉयलॉग आज भी लोगों की जुबान पर है. इतना ही नहीं फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग चंदन की लड़की भी तस्कीरी करने की उसी स्टाइम में कोशिश करते नजर आए. ऐसा ही एक मामला गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह से सामने आया है.

गांधीधाम डीआरआई की टीम ने मुंद्रा बंदरगाह से कंटेनरों में प्रतिबंधित लाल चंदन मलेशिया भेजे जाने की गुप्त जानकारी मिली थी. जानकारी के आधार पर छापेमारी के दौरान कंटेनर से 11.5 टन प्रतिबंधित लाल चंदन की लकड़ी जब्त की गई. फिलहाल लकड़ी को जब्त कर सौराष्ट्र सीएफएस में रखा गया है. सूत्रों के मुताबिक, गांधीधाम डीआरआई की टीम को रेल द्वारा मुंद्रा पोर्ट पर 20 फुट के कंटेनर में लाल चंदन की लकड़ी का इनपुट मिलने के बाद कार्रवाई की गई है.

मुंद्रा बंदरगाह पर आने वाले कंटेनर की तलाशी में 11.5 टन प्रतिबंधित रक्त चंदन मिला. मुंद्रा से जब्त की गई मात्रा का अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य 5.50 करोड़ रुपये आंका गया है. मुंद्रा बंदरगाह से जब्त रक्तचंदन के मामले में डीआरआई ने साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है. इसे ट्रैक्टर के पुर्जों से भरे कंटेनर में रखा गया था ताकि किसी को इसी भनक न लग सके.

पुष्पा फिल्म की बात करें तो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी उसमें लाल चंदन की तस्करी करते हैं. उस फिल्म में भी पुलिस को चकमा देने की हर कोशिश की जाती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-woman-psi-attacked-in-court/