Gujarat Exclusive > गुजरात > वलसाड: PSI की शराब पार्टी से 3 कांस्टेबल सहित 19 गिरफ्तार

वलसाड: PSI की शराब पार्टी से 3 कांस्टेबल सहित 19 गिरफ्तार

0
185

गुजरात में इन दिनों जहीरील शराब कांड चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच वलसाड जिले के पारनेरा में नानापोढा के पुलिस सब-इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह लोग पीएसआई के दोस्त के बंगले में शराब की पार्टी कर रहे थे. वलसाड डीएसपी को मिली सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने शराब के नशे धुत लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

बर्थडे पार्टी में पुलिस ने शराब के साथ पुलिस को किया गिरफ्तार
गुजरात में लठ्ठा कांड को लेकर पुलिस को स्थानीय शराब की दुकानों पर छापेमारी कर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वलसाड जिला पुलिस भी विभिन्न क्षेत्रों में चल रही देशी शराब की भट्टियों पर छापेमारी कर कानूनी कार्रवाई कर रही है. इस बीच वलसाड जिला के एसपी डॉ. राजदीप सिंह झाला को सूचना मिली कि ग्रामीण थाना क्षेत्र के अतुल इलाके में शराब पार्टी चल रही है.

वलसाड के एसपी डॉ. राजदीप सिंह झाला ने एलसीबी और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ घर पर छापेमारी कि तो पता चला कि सनी बाविस्कर नामक एक आदमी की जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. पार्टी में शराब के नशे में धुत नानापोढा के पीएसआई और 3 आरक्षक समेत 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

वलसाड के एसडीपीओ मनोज सिंह इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि एक जन्मदिन के पार्टी के वक़्त पुलिस ने छापेमारी की, छापेमारी में 19 लोगों को गिरफ़्तार किया गया. साथ ही वहां से 18 शराब की बोतलें बरामद हुई हैं. 5 कार और 7 बाइक को सीज़ किया गया है. केस दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-police-congress-leader-detained-3/