Gujarat Exclusive > गुजरात > BTP विधायकों ने केजरीवाल से की चर्चा, विधानसभा चुनाव में आप से गठबंधन की संभावना

BTP विधायकों ने केजरीवाल से की चर्चा, विधानसभा चुनाव में आप से गठबंधन की संभावना

0
402

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों के बीच सियासी गर्मागर्मी देखी जा रही है. गुजरात के बीटीपी विधायक आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मिलकर विधानसभा चुनाव पर चर्चा की है. इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता ईशुदान गढ़वी भी मौजूद रहे. इस साल गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी उतरने की तैयारी कर रही है.

बीटीपी विधायक महेश वसावा ने कहा कि सभी पार्टियां हमारे साथ गठबंधन करने आती हैं. हम गरीबों के हक के लिए लड़ते हैं. महेश वसावा ने कहा कि हम छोटू भाई वसावा से बात करने के बाद अगला फैसला लेंगे.

दिल्ली का दौरा करने के बाद महेश वसावा ने कहा, ‘हम दिल्ली के लोगों की प्रतिक्रियाएं भी ले चुके हैं. आदिवासी इलाकों में कैसे विकास कार्य किए जा सकते हैं, इस पर अरविंद केजरीवाल से चर्चा की. दिल्ली के सरकारी स्कूल निजी स्कूलों से बेहतर हैं. बैठक के बाद आप नेता इसुदान गढ़वी ने कहा कि आदिवासी मुद्दों पर नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली.

गौरतलब है कि इस साल के अंत तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की नजर गुजरात पर है. गुजरात में इस बार बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच तीन तरफा मुकाबला देखने को मिल रहा है. सभी पार्टियां बीटीपी जैसी छोटी पार्टियों को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-board-exam-begins/