Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के थराद में सामूहिक आत्महत्या, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नहर में कूदकर दी जान

गुजरात के थराद में सामूहिक आत्महत्या, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नहर में कूदकर दी जान

0
526

बनासकांठा जिले के थराद तालुका से होकर बहने वाली नर्मदा नहर स्थानीय लोगों और किसानों के लिए वरदान रही है, लेकिन कुछ लोगों के लिए आत्महत्या का स्थान भी बन गई है. जिसमें कल दोपहर को यहां के पिलुदा गांव के एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने अज्ञात कारणों की वजह से नहर में छलांग लगाकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी सामने आने पर इलाके में हड़कंप मच गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार थराद तालुका के पिलुदा गांव में रहने वाले कालूभाई पांड्या अपनी पत्नी गीताबेन पांड्या और बेटियों के साथ रहते थे. कालूभाई रविवार दोपहर बाइक पर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ वामी के पास नर्मदा की मुख्य नहर पर आए. जहां वह अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ नहर में कूदकर जान दे दी.

घटना की जानकारी मिलते ही थराद नगर पालिक का अग्निशमन विभाग की एक टीम के साथ-साथ स्थानीय तैराकों ने नहर में शव की तलाश की. हालांकि 4 घंटे की मशक्कत के बाद 4 शवों को बरामद कर लिया गया.

पांड्या परिवार ने किस कारण से अंतिम कदम उठाया? इसके बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-three-day-visit-gujarat-begins-today/