Gujarat Exclusive > गुजरात > राहुल गांधी ने मोदी पर कसा तंज, कहा- सत्ता में आने पर पीएम ने उड़ाया था मनरेगा का मजाक

राहुल गांधी ने मोदी पर कसा तंज, कहा- सत्ता में आने पर पीएम ने उड़ाया था मनरेगा का मजाक

0
433

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी चुनावी मोड में आ गई है. चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. इस बीच कांग्रेसी ने आदिवासी इलाकों में अपनी पकड़ को दोबारा मजबूत करने की कोशिश कर रही है. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुजरात के दाहोद पहुंचे और आदिवासी सत्याग्रह रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर वार किया.

राहुल गांधी ने दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को सबोधित करते हुए कि भाजपा सत्ता में आई तो प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में मनरेगा का मजाक उड़ाया, कहते हैं कि मैं इसे रद्द करना चाहता हूं परन्तु नहीं करूंगा ताकि जनता को याद रहे कि कांग्रेस ने क्या किया था… कोविड के समय अगर मनरेगा नहीं होता तो देश की हालत क्या होता यह आपको मालूम है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली को सबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर वार करते हुए आगे कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में कहा कि किसानों का कर्ज़ा माफ होगा और धान 2050 प्रति क्विंटल सरकार खरीदेगी. हमने जो कहा था वो करके दिखाया. हम आपसे मिलकर समझना चाहते हैं कि आदिवासियों के लिए क्या करना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-to-visit-gujarat-soon/