Gujarat Exclusive > गुजरात > केजरीवाल की क्लास! गुजरात आप नेताओं की बोलती बंद, होटल पहुंचे कार्यकर्ता भड़के

केजरीवाल की क्लास! गुजरात आप नेताओं की बोलती बंद, होटल पहुंचे कार्यकर्ता भड़के

0
482

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे. इस बीच दावा किया जा रहा है कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पंजाब चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आप की नजर गुजरात पर है. लेकिन सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात में आप की ओर से की गई रिपोर्ट बेहद निगेटिव आई है, इस मामले को लेकर केजरीवाल ने गुजरात पार्टी नेताओं की क्लास लगा दी.

कल शाम को दिल्ली वापसी के दौरान एयरपोर्ट के पास एक होटल में आप नेताओं की बैठक होने वाली थी. जिसको लेकर आप नेताओं की होटल में लाइन लगी थी. लेकिन आप के कई नेता उस वक्त नाराज हो गए जब केजरीवाल ने गिने-चुने लोगों को ही मुलाकात के लिए बुलाया. कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा चल रही है कि केजरीवाल आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, आप नेता ईशुदान गढ़वी और संगठन के मंत्रियों की क्लास लगा दी थी.

आम आदमी पार्टी के एक संगठन मंत्री ने केजरीवाल से नाराज होकर कहा कि अगर फोटो आप लोगों का ही खींचना है तो यहां हमारा क्या काम है. जमीन पर आपका झंडा लेकर सड़कों पर कार्यकर्ता घूम रहे हैं. लेकिन फोटो सेशन और बैठक बंद कमरे में की जा रही है. जानकारी ऐसी भी मिली है कि कई संगठन मंत्री केजरीवाल से नाराज होकर होटल से बाहर निकल गए थे.

केजरीवाल के दौरे के दूसरे दिन एयरपोर्ट के पास मौजूद एक होटल में संगठन के पदाधिकारियों की एक बैठक होने वाली थी. लेकिन किसी कारणवश नहीं हो सकीं. केजरीवाल संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने वाले हैं. यह जानकारी लगते ही नेताओं की होटल में भारी भीड़ लग गई थी. लेकिन आप नेता वीआईपी कल्चर को अपनाते हुए कुछ चुनिंदा नेताओं से मुलाकात की जिससे होटल पहुंचे आम कार्यकर्ताओं को मायूस होकर लौटना पड़ा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-two-day-visit-to-gujarat/