Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस से खफा हार्दिक पटेल को आप की पेशकश, कहा- हमारे साथ जुड़कर सरकार के खिलाफ लड़ें

कांग्रेस से खफा हार्दिक पटेल को आप की पेशकश, कहा- हमारे साथ जुड़कर सरकार के खिलाफ लड़ें

0
350

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल अपनी ही पार्टी के खिलाफ हो गए हैं. जिससे कांग्रेस हाईकमान और हार्दिक पटेल आमने-सामने आ गए हैं. जिसके बाद हार्दिक पटेल ने संकेत दिया है कि अगर उनकी शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वह पार्टी छोड़ देंगे. जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इसी चर्चा के बीच आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को आप में शामिल होने का न्योता दिया है. गोपाल इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस से नाराज हार्दिक पटेल का स्वागत के लिए तैयार है.

आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी संघर्ष की पार्टी है, हम लोगों के लिए लड़ते हैं और आवाज उठाते हैं. हार्दिक भी लोगों के लिए आवाज उठाते हैं, हार्दिक जैसे फाइटर को आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहिए. हम सामाजिक रूप से हार्दिक से जुड़े हुए हैं, हार्दिक मेरे दोस्त हैं इसलिए हम समय-समय पर संपर्क में रहते हैं. मेरे और हार्दिक के बीच कई तरह की बातचीत होती है.

नरेश पटेल को लेकर गोपाल इटालिया ने कहा, “हम उन सभी का स्वागत करते हैं जो गुजरात के लोगों के लिए लड़ना चाहता है.” बीजेपी के अहंकार को तोड़ने के लिए मैं सभी को आम आदमी पार्टी में शामिल होने का न्योता दे रहा हूं. इटालिया ने कहा कि इस बार लड़ाई केवल दो दलों के बीच है. चुनाव में भाजपा के अहंकार और गुजरात की जनता के बीच लड़ाई होगी, जिसमें गुजरात की जनता जीतेगी. हार्दिक पटेल सहित सभी के लिए हमारे मन में भावनाएं हैं और सभी को अपने साथ जोड़ने की अपील करते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-meteorological-department-hitwave-alert/