Gujarat Exclusive > गुजरात > सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बोले हार्दिक पटेल, चुनाव लड़ना तय लेकिन सीट पक्की नहीं

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बोले हार्दिक पटेल, चुनाव लड़ना तय लेकिन सीट पक्की नहीं

0
395

अहमदाबाद: चुनाव लड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलते ही हार्दिक पटेल का चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान सामने आ गया है. पटेल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं निश्चित रूप से चुनाव लड़ने जा रहा हूं.” मुझे पता है कि चुनाव कहां से लड़ना है. मैं चुनाव जीतकर गुजरात की जनता की आवाज विधानसभा में उठाऊंगा.

पटेल ने कहा, “चुनाव लड़ना मेरा उद्देश्य नहीं है.” मेरा उद्देश्य गुजरात के लोगों को लाभ पहुंचाना है. ताकि गुजरात की जनता के सवाल लोकसभा और विधानसभा में उठाए जा सकें. 2019 का चुनाव लड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट में तत्काल सुनवाई की मांग की गई, जो नहीं हुई थी. इसलिए 2019 का चुनाव नहीं लड़ सका था. अब मैं विधानसभा में गुजरात के लोगों के मुद्दों को उठाने के लिए चुनावी प्रक्रिया में उतरूंगा.

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि पहले सरकार से इस मुद्दे को हल करने का अनुरोध किया था. लेकिन अभी तक इसका समाधान नहीं हुआ है. इसलिए मेरी अपील है कि बाकी मामले को सुलझाया जाए. चुनाव प्रक्रिया में समय बाकी है, किस सीट से चुनाव लड़ना है यह अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन मैं चुनाव लड़ने वाला हूं यह पक्का है. कार्यवाहक अध्यक्ष सिर्फ एक पद है. मेरा लक्ष्य स्पष्ट रूप से गुजरात को सर्वश्रेष्ठ बनाना है.

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दायर कर सजा को निलंबित करने की मांग की थी ताकि वह 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकें. जिसके बाद आज सुप्रीम कोर्ट ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान हुए दंगों और आगजनी मामले में अपील पर फै़सला आने तक कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की सज़ा पर रोक लगाते हुए कहा कि संबंधित उच्च न्यायालय को सज़ा पर रोक लगानी चाहिए थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/manish-sisodia-jitu-vaghani-delhi-invitation/