Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस से नाराज हार्दिक का बड़ा बयान, कहा- अगर मुद्दे नहीं सुलझे तो भी हम आगे बढ़ेंगे

कांग्रेस से नाराज हार्दिक का बड़ा बयान, कहा- अगर मुद्दे नहीं सुलझे तो भी हम आगे बढ़ेंगे

0
433

अहमदाबाद: कांग्रेस से नाराज हार्दिक पटेल एक के बाद एक संकेत दे रहे हैं. कल बीजेपी नेताओं के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद अब उनका चौंकाने वाला बयान सामने आया है. इस मौके पर हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर मुद्दे नहीं सुलझे तो भी हम आगे बढ़ेंगे.

हार्दिक ने एक बयान में कहा, “गुजरात के लोगों के लिए मुझे जो करना है, मैं करूंगा.” राजनीति से बड़ी पहचान यह है कि मैं गुजराती हूं. मैं गुजरात के लिए अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं. मसले हल नहीं होने पर भी हम आगे बढ़ेंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे. एक ही मंच पर गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल, शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी, सांसद रमेश धड़ुक, पूर्व कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया और राकांपा विधायक कंधल जाडेजा नजर आए थे.

जामनगर में भागवत सप्ताह और लोकडायरा के कार्यक्रम का आयोजन भाजपा विधायक हकुभा जाडेजा ने किया था. जिसमें कीर्तिदान गढ़वी और किंजल दवे पर पैसों की बौछार की गई थी. कार्यक्रम में जीतू वाघाणी, जयेश रादडिया, कांधल जाडेजा जैसे कई दल के नेता मौजूद थे. जामनगर शहर के प्रदर्शन मैदान में लोकडायरा में भारी भीड़ मौजूद थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajkot-traffic-police-body-warm-camera/