Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP में शामिल होने से पहले हार्दिक का बयान, कांग्रेस को हर 10 दिन में दूंगा बड़ा झटका

BJP में शामिल होने से पहले हार्दिक का बयान, कांग्रेस को हर 10 दिन में दूंगा बड़ा झटका

0
322

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल आज भाजपा में शामिल होने वाले हैं. लेकिन उससे पहले हार्दिक का बड़ा बयान सामने आया है. भाजपा में शामिल होने से पहले अपनी योजन को जाहिर करते हुए हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस से विधायक, नेता और कार्यकर्ता नाराज चल रहे हैं. ऐसे नेताओं को बीजेपी में लाने पर ध्यान देंगे.

अहमदाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, ज़िला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे. उनके इस बयान से साफ जाहिर होता है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस को और बड़े झटके लग सकते हैं.

इसके अलावा हार्दिक पटेल ने कहा कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी. कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं. स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं. मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए हार्दिक ने आगे कहा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भगिरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चल रहा है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajasthan-rajya-sabha-elections-congress-increased-trouble/