Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

0
359

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह लंबे वक्त से गुजरात कांग्रेसी नेताओं से नाराज चल रहे थे. पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से इस्तीफा दे सकते हैं. विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में कांग्रेस की संभावनाओं को बड़ा झटका लगा है. गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया.

हार्दिक पटेल ने अपने इस्तीफे का लेटर ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ. मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा.”

भाजपा नेताओं के साथ नजर आए थे हार्दिक पटेल

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे. एक ही मंच पर गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल, शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी, सांसद रमेश धड़ुक, पूर्व कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया और राकांपा विधायक कंधल जाडेजा नजर आए थे. लेकिन अब इस्तीफा देने के बाद चर्चा तेज हो गई है कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/himachal-pradesh-government-manish-sisodia-attack/