Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक के साथियों ने लगाया आरोप, अपने स्वार्थ के लिए वह समाज के नाम पर कर रहे राजनीति

हार्दिक के साथियों ने लगाया आरोप, अपने स्वार्थ के लिए वह समाज के नाम पर कर रहे राजनीति

0
286

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने की पुष्टि हो गई है. 2 जून वह दिन होगा जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था. हार्दिक पटेल गांधीनगर में सीआर पाटिल की मौजूदगी में दोपहर 12 बजे भगवा धारण कर लेंगे. कांग्रेस के साथ छोड़ने के महज 14 दिन बाद वह राजनीति की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. लेकिन हार्दिक पटेल के कुछ सहयोगी नाराज नजर आ रहे हैं. हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने के मुद्दे पर लालजी पटेल का अहम बयान सामने आया है.

हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ लालजी पटेल का बयान आया है. लालजी पटेल ने कहा कि हार्दिक पटेल ने पहले कहा था कि वह किसी राजनीति में शामिल नहीं होंगे. लेकिन उसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने पर भी लाखों लोगों में आक्रोश था. अब जब हार्दिक भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं तो और भी नाराजगी होगी.

लालजी पटेल हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने के फैसले पर हमला बोलते हुए कहा कि पाटीदार समाज के 2 मुद्दे अभी भी लंबित हैं. आरक्षण आंदोलन के दौरान मारे गए 14 युवाओं को इंसाफ नहीं मिला है. बावजूद इसके वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं, वह समाज का उपयोग केवल अपने निजी हित के लिए कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पटेल के साथी मनोज पनारा ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस तरीके से कोरोना के लक्षण दिखते हैं उसी तरीके से हार्दिक में भाजपा में शामिल होने के लक्षण दिखाई देते हैं. हार्दिक अगले हफ्ते बीजेपी में शामिल होंगे. वह आंदोलन से जुड़े साथियों को फोनकर कहते हैं, ”मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मेरे साथ तुम लोग भी जुड़ जाओ.” पुराने साथियों पर भाजपा में जुड़ने के लिए हार्दिक पटेल दबाव डाल रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/firing-on-55-year-old-woman-in-ahmedabad/