Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल 2 जून को 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में होंगे शामिल

हार्दिक पटेल 2 जून को 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में होंगे शामिल

0
296

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में शामिल होंगे. हार्दिक कमलम में सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे. पटेल अपने 15 हजार कार्यकर्ताओं के साथ भगवा धारण करेंगे. कांग्रेस से खफा होकर इस्तीफा देने देने वाले हार्दिक को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

आरक्षण आंदोलन के बाद समाज के नाम पर राजनीति में प्रवेश करने वाले हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. अब वह भाजपा में शामिल होकर नए राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे.

हार्दिक के चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ

हालांकि इस संबंध में भाजपा की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. उधर, पाटीदार आंदोलन के दौरान उनके खिलाफ चल रहे मामले को लेकर हार्दिक को कोर्ट ने राहत दी थी. ऐसे में हार्दिक के लिए चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ हो गया है. ऐसे में अब तय हो गया है कि हार्दिक पटेल बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

हार्दिक पटेल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे. उस दौरान सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ ही साथ उनके मंत्रिमंडल कुछ मंत्री भी मौजूद रहेंगे. हार्दिक 2 जून को कमलम में दोपहर 12 बजे आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल होंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/chhota-udaipur-wedding-food-poisoning/