Gujarat Exclusive > राजनीति > हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

0
383

कांग्रेस की हरियाणा इकाई के पूर्व प्रमुख अशोक तंवर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक तंवर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य नेताओं की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. इससे पहले अशोक तंवर नवंबर 2021 में टीएमसी में शामिल हुए थे.

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने कहा कि राजनीति में 3 दशक तक काम करने के बाद मैंने देखा कि यहां बड़े लोगों की ज़्यादा चलती है. केजरीवाल खुद हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं, उन्होंने देश के सामने विकास का मजबूत मॉडल रखा है और आज पूरा हरियाणा चाहता है ​कि AAP हरियाणा में मजबूत परचम फहराए.

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनके इस कदम को सत्ता लोभी करार देते हुए कहा कि इस तरह के महत्वाकांक्षी लोग जो होते हैं वह दर-दर भटकते रहते हैं. दर-दर भटकने में सिर्फ़ अशोक तंवर का उदाहरण नहीं है बहुत उदाहरण हैं जिनको ठीक दिशा में काम करने का अभ्यास नहीं है और जो केवल सत्ता के लिए घूम-घूमकर प्रयोग करते रहते हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद हरियाणा की राजनीति में भी बदलाव की उम्मीद जताई जा रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कुछ भाजपा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इसकी शुरूआत कांग्रेस से हो चुकी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hijab-teacher-exam-duty-no-karnataka/