Gujarat Exclusive > राजनीति > हिमाचल में BJP ने AAP को दिया बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री भाजपा में हुए शामिल

हिमाचल में BJP ने AAP को दिया बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री भाजपा में हुए शामिल

0
72

दिल्ली: बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश का दौरा कर सियासी माहौल बनाने की कोशिश करते हुए नजर आए थे. लेकिन इस बीच भाजपा ने राज्य में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दिया है. AAP के हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर और ऊना के अध्यक्ष इक़बाल सिंह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए.

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश राज्य अध्यक्ष अनूप केसरी ने इस मौके पर कहा कि हम पिछले 8 साल से आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद 6 तारीख को मंडी में हुई अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान जी की रैली में 4 घंटे हमारे कार्यकर्ता धूप में खड़े होकर इंतजार कर रहे थे लेकिन उनके पास उनसे मिलने का 1 मिनट समय नहीं था.

BJP में शामिल हुए अनूप केसरी ने आगे कहा कि इससे कार्यकर्ता बहुत दुखी हुए. सभी इस चीज को हिमाचल की बेइज्जती के रूप में देख रहे हैं और सभी हिमाचली स्वाभिमानी हैं. कार्यकर्ताओं को सम्मान न देना और उनकी भावनाओं को देखते हुए हम सभी आज बीजेपी में शामिल हुए हैं. बीजेपी हमें जो जिम्मेदारी देगी उसे हम मन से करेंगे.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी की बात करते हैं लेकिन अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर ध्यान नहीं देते. जिन लोगों ने 8 सालों से जमीन पर अपना पसीना बहाया और पार्टी को खड़ा किया लेकिन उनको अपने रथ पर खड़ा करने का भी समय नहीं दिया. हिमाचली अपना अपमान कभी नहीं सहन करता इसलिए AAP के तीनों नेता अपने और हिमाचल के स्वाभिमान के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pakistan-parliament-proceedings-adjourned/