Gujarat Exclusive > राजनीति > हिमाचल में चुनाव से पहले दल-बदल की सियासत तेज, आप ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

हिमाचल में चुनाव से पहले दल-बदल की सियासत तेज, आप ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

0
173

नई दिल्ली: इस साल के अंत में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. दोनों राज्यों में फिलहाल भाजपा की सरकार है. इस बार होने वाले चुनाव में भाजपा, कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भी चुनाव मैदान में होंगे. चुनाव से पहले भाजपा ने हिमाचल में आप को बड़ा झटका दिया है. जिसके बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है.

केजरीवाल का हिमाचल प्रदेश में रोड शो के कुछ दिन बाद आप के नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसे लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा “BJP के शीर्ष नेतृत्व को केजरीवाल जी का ज़बर्दस्त ख़ौफ़, BJP के अध्यक्ष नड्डा और होने वाले नए CM चेहरा अनुराग ठाकुर दौड़ कर HP पहुँचे और रात 12 बजे AAP के एक पदाधिकारी को शामिल करवाया, महिलाओ के ख़िलाफ़ गंदी हरकत के आरोप में AAP इसे आज निकालने वाली थी. ऐसे लोगो की जगह BJP में ही है.”

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि ऐसा आदमी जिसके ख़िलाफ़ हम जांच कराने वाले थे और जिस व्यक्ति को हम पार्टी से निकालने वाले थे, ऐसे व्यक्ति को भाजपा ने गले लगाकर अपनी पार्टी में स्वागत किया है.

वहीं इस मामले को लेकर सीएम केजरीवाल ने भी ट्वीट कर लिखा “ये लोग मुझसे नहीं, जनता से डरते हैं. भाजपा वालों, अगर ईमानदारी से जनता के लिए काम किया होता तो इतना ख़ौफ़ ना होता, CM बदलने की नौबत ना आती, दूसरी पार्टियों के दागियों के पाँव पड़ने की ज़रूरत ना पड़ती, AAP पर लोगों को भरोसा है. AAP HP को एक कट्टर ईमानदार और देशभक्त सरकार देगी.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jp-nadda-himachal-pradesh-road-show/