Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार, केजरीवाल ने हिमाचल CM को दिया स्कूल देखने का न्योता

दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार, केजरीवाल ने हिमाचल CM को दिया स्कूल देखने का न्योता

0
186

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद केजरीवाल गुजरात का दौरा करने के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासी जमीन को तलाश कर रहे हैं. इन दोनों राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. केजरीवाल आज विधानसभा शाहपुर के चंबी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर वार किया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के सरकारी स्‍कूलों की हालत पर जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि कल जयराम ठाकुर जी ने ट्वीट कर कहा हिमाचल में दिल्ली मॉडल नहीं चलेगा. दिल्ली मॉडल का मतलब ईमानदार सरकार है, मैं आपसे पूछता हूं कि हिमाचल में आपको ईमानदार सरकार चाहिए या नहीं चाहिए?

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि जब से मैं यहां आया हूं तबसे जितने लोग मुझ से मिले सभी ने कहा कि यहां की सरकार ने हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूल का बुरा हाल कर दिया है, मैं जयराम ठाकुर को निमंत्रण देता हूं कि आप दिल्ली आकर सरकारी स्कूल देंखे. हमारी सरकार से पहले दिल्ली में भी सरकारी स्कूल खराब थे.

इसके अलावा केजरीवाल ने सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने लूटने की कोई कसर नहीं छोड़ी, आज हिमाचल प्रदेश की जो हालत है वो भाजपा और कांग्रेस की वजह से है. अभी दोनों पार्टियां मिलकर मुझे गालियां दे रही है. मैंने हिमाचल प्रदेश को नहीं लूटा है आप लोगों (भाजपा-कांग्रेस) ने लूटा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/guwahati-defense-minister-praises-indian-army/