Gujarat Exclusive > गुजरात > सौराष्ट्र कांग्रेस में आप सेंध लगाने में हुई कामयाब, इंद्रनील राज्यगुरु और वसराम सागठिया AAP में शामिल

सौराष्ट्र कांग्रेस में आप सेंध लगाने में हुई कामयाब, इंद्रनील राज्यगुरु और वसराम सागठिया AAP में शामिल

0
410

राजकोट: गुजरात में आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है. विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राजकोट के पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु आप में शामिल हो गए हैं. इंद्रनील राज्यगुरु राजकोट कांग्रेस के बड़े नेता हैं. उनके साथ राजकोट के नगरसेवक वसराम सागठिया भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

इंद्रनील राज्यगुरु पिछले कुछ समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे. कुछ दिन पहले ही इंद्रनील राज्यगुरु और वसराम सागठिया ने पार्टी से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था. उस दौरान ही चर्चा शुरू हो गई थी कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. कल इंद्रनील राज्यगुरु दिल्ली गए थे और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. जिसके बाद आज ये दोनों औपचारिक रूप से आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. राजकोट मनपा में विपक्ष के नेता वसराम सागठिया भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. जिसके बाद राजकोट कांग्रेस में भारी पैमाने पर तोड़फोड़ की संभावना जताई जा रही है.

आप में शामिल हुए इंद्रनील राजगुरु ने कहा कि दुनिया का सबसे अच्छा संविधान आम आदमी पार्टी है, पंजाब और दिल्ली में जीत हासिल कर साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी के संकल्प में कोई खामी नहीं है. वहां अधिकारी पैसे लेने से डरते हैं, जो हम गुजरात में नहीं देख सकते. इंद्रनील राजगुरु ने कहा कि जब मैंने विधानसभा में डॉक्टरों की कमियों के बारे में पूछा था तो नितिन पटेल ने मुझे बताया कि डॉक्टर उपलब्ध नहीं हैं. इस बार हर आदमी ने बदलाव का फैसला कर लिया है. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है. मुझे टिकट मिले या न मिले, अहम सवाल यह है कि मुझे बीजेपी की सरकार नहीं चाहिए, इसलिए मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ.

नगरसेवक वसराम सागठिया आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि कड़ी मेहनत के बावजूद लोग कांग्रेस को वोट नहीं देने के लिए कृतसंकल्प हैं. हालांकि आप ने राजकोट में पहली बार चुनाव लड़ी, और दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई, हमने उनकी शिक्षा नीति देखी है. हमारा और उनका विचार राष्ट्रवाद से जुड़ा है इसलिए हम लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-cng-png-price-hike/