Gujarat Exclusive > राजनीति > बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का हमला, कहा- भाजपाई जीत के साथ महंगे दिन आ गए वापस

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का हमला, कहा- भाजपाई जीत के साथ महंगे दिन आ गए वापस

0
258

नई दिल्ली: चुनाव खत्म होते ही मोदी ने सरकार ने आम लोगों को महंगाई का दोहरा झटका दिया है. आज जहां एक तरफ रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में एक साथ 50 रुपए की वृद्धि की गई. वहीं दूसरी तरफ तेल कंपनियों ने 137 दिनों बाद आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए हैं. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है.

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लगातार कई ट्वीट कर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

 

सुरजेवाला ने अपने पहले ट्वीट में लिखा “भाजपाई जीत के साथ मोदी जी के “महंगे दिन” वापस आ गए हैं. भाजपा को जीत का आराम मिलते ही फ़िर महंगाई ने जनता का जीना हराम कर दिया है. यूपी में अमित शाह जी ने कहा था कि चुनाव जिताओ और होली पर मुफ़्त गैस सिलेंडर पाओ. मुफ़्त तो दिए नहीं ,अब महंगे दे रहे हैं.”

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “महा-महंगाई – भाजपा लाई! अब गैस सिलेंडर पर ₹50 बढ़ा, गैस सिलेंडर- दिल्ली व मुंबई ₹949.50, लखनऊ ₹987.50, कोलकाता ₹976, चेन्नई ₹965.50 लोग कह रहे हैं, कोई लोटा दे वो “सच्चे-सस्ते दिन”,नहीं चाहिए मोदी जी के “अच्छे दिन”.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gas-cylinder-price-hike-4/