Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल ने PM पर कसा तंज, कहा- घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता

राहुल ने PM पर कसा तंज, कहा- घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता

0
405

नई दिल्ली: देश में तेल-गेंहू सहित जीवन जरूरत से जुड़ी चीजों की कीमतों में वृद्धि जारी है. जिसकी वजह से देश में महंगाई 8 साल के सबसे ऊंचे लेवल पर पहुंच गई है. अप्रैल में खुदरा महंगाई दर 7.79 फीसदी थी यह मार्च में 6.95 फीसदी थी. इससे साफ जाहिर होता है कि देश में महंगाई तेज से बढ़ रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर देश में बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ग्राफ साझा करते हुए लिखा है. “घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता. प्रधानमंत्री ने साढ़े 6 करोड़ कर्मचारियों के वर्तमान और उनके भविष्य को बर्बाद करने के लिए ‘महंगाई बढ़ाओ, कमाई घटाओ’ मॉडल को लागू किया है.”

महंगाई जैसे कई अहम मुद्दों के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिनों बीजेपी पर तीखा वार करते हुए ट्वीट कर लिखा था “जनता के मुद्दे – कमाई, महंगाई, BJP के मुद्दे – दंगा, तानाशाही. देश को आगे बढ़ाना है तो भाजपा की नकारात्मक सोच और नफ़रत की राजनीति को हराना है. आओ मिलकर ‘भारत जोड़ो’”

इससे पहले कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा था कि बैंक मैनेजर, टीचर और कई मासूम लोग रोज़ मारे जा रहे हैं, कश्मीरी पंडित पलायन कर रहे हैं. जिनको इनकी सुरक्षा करनी है, उनको फिल्म के प्रमोशन से फुर्सत नहीं है. भाजपा ने कश्मीर को सिर्फ अपनी सत्ता की सीढ़ी बनाया है. कश्मीर में अमन कायम करने के लिए तुरंत कदम उठाइए, प्रधानमंत्री जी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/statue-of-unity-declared-as-no-drone-zone/