Gujarat Exclusive > राजनीति > जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार भाजपा का नेता: AAP नेता आतिशी का दावा

जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार भाजपा का नेता: AAP नेता आतिशी का दावा

0
411

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हनुमान जयंति के दौरान शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. हनुमान जयंती के दौरान निकलने वाली शोभा यात्रा पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने अब तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली में भड़कने वाली हिंसा पर सियासत भी तेज हो गई है.

आम आदमी पार्टी विधायक और प्रवक्ता आतिशी मार्लेना ने भी ट्वीट जहांगीरपुरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी अंसार का फोटो जारी करते हुए दावा किया है कि बीजेपी ने ही दिल्ली में हिंसा करवाई है. इससे पहले, बीजेपी ने दावा किया था कि अंसार आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है.

आप नेता आतिशी मार्लेना ने ट्वीट कर मुख्या आरोपी अंसार की कुछ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा “जहाँगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी- अँसार- भाजपा का नेता है. उसने भाजपा की प्रत्याशी संगीता बजाज को चुनाव लड़वाने में प्रमुख भूमिका निभायी और भाजपा में सक्रिय भूमिका निभाता है. ये साफ़ है कि भाजपा ने दंगे करवाए. भाजपा दिल्ली वालों से माफ़ी माँगे, भाजपा गुंडों-लफ़ंगों की पार्टी है.”

दिल्ली में हुई हिंसा के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. वहीं इस मामले को लेकर राजनीतिक दलों में घमासान भी छिड़ गया है. दिल्ली में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. पहले जहां बीजेपी ने मुख्य आरोपी को आप कार्यकर्ता बताया था. आम आदमी पार्टी अंसार को भाजपा नेता बता रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-349/