Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी के दौरे से पहले जम्मू में सक्रिए हुए आतंकी, BJP बोली दहशत फैलाने की हो रही कोशिश

PM मोदी के दौरे से पहले जम्मू में सक्रिए हुए आतंकी, BJP बोली दहशत फैलाने की हो रही कोशिश

0
155

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकी सक्रिए हो गए हैं. बारामूला इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच कल (21 अप्रैल) शुरू हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए हैं. गोलीबारी के दौरान 3 सैनिक और एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं. इसके अलावा जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सुबह करीब सवा चार बजे CISF के 15 जवानों को ड्यूटी पर ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला किया. CISF ने आतंकी हमले में जवाबी कार्रवाई कर रही है.

पीएम मोदी के कश्मीर दौरा से पहले आतंकी हमलों में होने वाले इजाफे को लेकर बीजेपी नेता कविंद्र गुप्ता ने बड़ा बयान दिया है. गुप्ता के अनुसार कश्मीर में 24 अप्रैल को होने वाले पीएम मोदी दौरे से पहले होने वाले आतंकी हमला रैली नाकाम करने की कोशिश है. लेकिन इस तरह के हमले से पीएम के यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

वहीं इस मामले को लेकर जम्मू जोन के एडीडीरी मुकेश सिंह ने कहा कि हमने रात को इलाके की घेराबंदी की थी, हमें आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी. सुबह घेराबंदी पर फायरिंग हुई जिसमें सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हुआ है और 4 जवान घायल हैं. मुठभेड़ अभी चल रही है. ऐसा लग रहा है कि आतंकवादी किसी घर में हैं.

एडीजीपी मुकेश सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 2 आतंकवादी मारे गए हैं, 2 एके-47 राइफल, हथियार और गोला-बारूद, सैटेलाइट फोन और कुछ दस्तावेज बरामद किए गए हैं जिसकी जांच की जा रही है. ऐसा लगता है कि वे ‘फिदायीन’ हमलावर थे. अभी ऑपरेशन जारी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-claims-victory-in-karnataka-elections/