Gujarat Exclusive > राजनीति > जेपी नड्डा के रोड शो से AAP का तोड़ निकालेगी BJP, हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तैयारी

जेपी नड्डा के रोड शो से AAP का तोड़ निकालेगी BJP, हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तैयारी

0
228

शिमला: इस साल के अंत में गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. दोनों राज्यों में फिलहाल भाजपा की सरकार है. बीते माह संपन्न हुए पांच में से चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली जीत के बाद भाजपा गदगद नजर आ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावों को लेकर अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर है.

हिमाचल प्रदेश के शिमला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौज़ूद रहे. इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा जिन चार राज्यों में थी उन चारों राज्यों में बड़ी बहुमत के साथ फिर वापस आई. विपक्षी दल कहते थे कि यहां रिवाज है 5 वर्षों के बाद बदलाव का, यहां परंपरा है सत्ता के परिवर्तन का, हमने उनसे कहा कि रिवाज और परंपरा बदल गई हैं.

शिमला में रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कहा कि इन चुनावों में बहुत सारी चीज़ें पहली बार हुई हैं. 38 साल बाद कोई सरकार फिर से आई है, उत्तर प्रदेश में पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने 5 साल पूरे करके लगातार दोबारा शपथ ली है. उत्तर प्रदेश के 23 जिलों में क्लीन स्वीप भाजपा ने किया है.

इस मौके पर नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आज एक नई पार्टी आई है जो अपना आपा खो बैठती है. उत्तर प्रदेश में उन्होंने 377 सीटों पर चुनाव लड़ा और सभी सीटों पर उनकी जमानत जब्त हुई. उत्तराखंड राज्य जब से बना है तब से पहली बार कोई सरकार वहां दोबारा से चुनी गई है. यहां हमारी 47 सीटें आई हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-elections-rahul-gandhi-mayawati-attack/